पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सचिन शर्मा द्वारा शहर में उत्पात व अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वो की शीघ्र गिरफ्तारी कर सख्त कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।
इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आकाश भूरिया,अनुभाग नगर पुलिस अधीक्षक श्री सचिन परते के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी माधवनगर श्री मनीष लोधा के नेतृत्व में टीम द्वारा दो तालाब के पास पैसे के लेनदेन की बात को लेकर युवक का रास्ता रोककर मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने वाले 04 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

🛑 घटना का संक्षिप्त विवरण –
दिनांक 09.05.23 को फरियादी निवासी नानाखेड़ा ने रिपोर्ट किया कि इंदौर में उसके दोस्त से उसका लेनदेन था। जिसकी 1 मई को मृत्यु हो गई है, रात्रि करीब 8:30 बजे दो तालाब के पास फरियादी उसके पिता के साथ कार से जा रहा था तभी एक व्यक्ति ने एक्टिवा उसकी कार के आगे लगा दी फरियादी कार से बाहर आया तो 3 लोग उसको बोलने लगे कि हमारे रुपए का हिसाब कर और उसे साथ में चलने को बोला न जाने पर उसके साथ मारपीट करने लगे और बोले जल्दी हिसाब नहीं किया तो जान से खत्म कर देंगे। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना माधवनगर पर अपराध क्रमांक 268/23 धारा 341,294,323,506,34 भादवी का पंजीबद्ध किया गया।

🛑 पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही–
थाना माधवनगर पुलिस द्वारा उक्त आरोपीगणों को तुरंत हिरासत में लेकर घटना में प्रयुक्त कार एवम् एक्टिवा को जप्त किया गया। आरोपीगणों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्यवाही कर धारा 151 में गिरफ्तार किया गया है जिन्हें आज दिनांक 10.05.23 को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।
फरियादी भी अपराधिक प्रवत्ति का व्यक्ति है जिसके खिलाफ भी थाना नानाखेड़ा में कई अपराध पंजीबद्ध है।